Vaagmi
Advertisement
विशेष
new film of samantha ruth

सामंथा रुथ प्रभु ने पहली बॉलीवुड फिल्म साइन की

साउथ फिल्मों की लेडी सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों एक्टर नागा चैतन्य से तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस और नागा चैतन्य ने अपने रिश्ते के टूटने की जानकारी फैंस को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके दी है। इसके बाद दोनों सितारे अपनी-अपनी जिंदगी में बिजी हो गए हैं। इस बीच एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। सुनने में आ रहा है कि द फैमिली मैन २ स्टार सामंथा रुथ प्रभु ने नागा चैतन्य संग तलाक के ऐलान के बाद अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म साइन कर ली है।

हालांकि अभी तक इसका आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं हुआ है। मगर फिल्मी हलकों में खबरों का बाजार गर्म है कि अदाकारा अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म साइन कर चुकी है। जिसका ऐलान मेकर्स जल्दी ही करने वाले हैं। जबकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि दशहरे के दिन यानी १५ अक्टूबर को सामंथा अक्किनेनी के अगले प्रोजेक्ट का बड़ा ऐलान होने वाला है। क्या ये ऐलान उनकी हिंदी फिल्म को लेकर ही होगा। या फिर कोई दूसरी फिल्म की घोषणा होने वाली है। इस पर अभी स्थिति साफ नहीं है। रिपोर्ट्स हैं कि एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अगली फिल्मों के लिए काफी स्क्रिप्ट्स सुन रही हैं। इसमें से एक्ट्रेस ने कुछ कहानियों को अपनी तरफ से हरी झंडी भी दिखा दी है।

फिलहाल अदाकारा अपनी तेलुगु फिल्म शाकुंतलम और तमिल फिल्म काठु वकालु रेंदु कधाल में बिजी हैं। नयनतारा स्टारर इस तमिल फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु मास्टर स्टार विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी। इन दोनों ही फिल्मों को लेकर साउथ सिने इंडस्ट्री में काफी बज है। जबकि चर्चा ये भी है कि एक्ट्रेस द फैमिली मैन २ फेम निर्देशक राज एंड डीके के अगले प्रोजेक्ट को भी हरी झंडी दे चुकी हैं। सुनने में आ रहा है कि ये एक वेब सीरीज है जिसे अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा।